उड़ती बात का एप udti baat app – उड़ती बात का एप, app of udtibaat, udtibaat ab app me bhi available hai.

Buy Ebook

उड़ती बात का एप udti baat app – उड़ती बात के सभी पाठकों को अमित मौलिक का वन्देमातरम। मैं आप सबको इस आर्टिकल के द्वारा एक महत्वपूर्ण सूचना देना चाहता हूँ। कुछ दिनों पहले मैंने उड़ती बात का एप ( udti baat app ) लाँच किया था। आपमें से बहुत सारे पाठकों ने इस ऐप को इंस्टाल भी किया था। तकरीबन 1000 से भी अधिक बार यह एप डाऊनलोड किया गया। लेकिन मुझे खेद के साथ कहना पड़ रहा कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण एप आशानुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाया।

इस एप पर हमारी तकनीकी टीम के हेड श्री सुधांशु चौरे द्वारा किए गये अनथक प्रयास के बाद आज मुझे आप सबको यह बताते हुये ख़ुशी हो रही है कि अब उड़ती बात का एप उपयोग हेतु उपलब्ध है। अब इस एप में किसी तरह की कोई समस्या नहीं है। वरन ढेरों नई तकनीकी सुधारों और फीचर्स के साथ इस एप के द्वारा उड़ती बात अब आपके मोबाइल में सदा के लिए नये स्वरूप में उपलब्ध रहेगी। कुछ नये फीचर्स का उदाहरण दूँ तो इस प्रकार हैं-

What’s New
*Voice Reading Mode
*New fresh look
*Ultra Fast Speed
*In App Video Player
*Push Notification On New Post
*Offline Reading Mode
*Night Mode Reading

मेरे जिन पाठकों ने उड़ती बात का एप पहले से इंस्टाल करके रखा हुआ है उन सभी पाठकों से अनुरोध है कि वो इस एप को एक बार प्लेस्टोर की मदद से update कर लें जिससे इसका नया बर्जन उपलब्ध हो जायेगा। जिन पाठकों ने अभी तक एप इंस्टाल नहीं किया है वो प्लेस्टोर पर जाकर udtibaat को डाऊनलोड कर लें। अथवा udtibaat की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक या पॉपअप अलर्ट के द्वारा यह एप डाऊनलोड करें और इसे एक अच्छे कमेंट के साथ स्टार रैंकिंग देना ना भूलें। आशा है आप सभी स्नेही पाठक गण अपने प्रिय लेखक कवि का आग्रह स्वीकार करेंगें।

उड़ती बात और मुझे अपना प्यार और आशीर्वाद प्रदान करने के लिए मैं आप सबका ऋणी हूँ। जय हिन्द

Similar Posts:

Please follow and like us:
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *