Ebook on anchoring in hindi – मंच संचालन कैसे करें हिंदी बुक, एंकरिंग पर ईबुक इन हिंदी, मंच संचालन स्क्रिप्ट्स संग्रह ईबुक हिंदी

Buy Ebook

Anchoring book, ebook on anchoring, anchoring ebook, book on anchoring in hindi, ebook on anchoring in hindi, e-book on anchoring,

उड़ती बात के सभी प्रशंसकों को मेरा स्नेहिल अभिवादन,

Ebook on anchoring in hindi

जी हाँ दोस्तों, आप सबको आज यह बताते हुये हर्ष हो रहा है कि 12 नवंबर दिन रविवार को मेरी महत्वाकांक्षी पुस्तक एंकरिंग का सुपरस्टार’ हिंदी एडीशन Amazon Kindle पर प्रकाशित हो गई है।

कृतज्ञ ह्रदय से कहना चाहता हूँ कि ‘Udti baat‘ पर मेरे द्वारा एंकरिंग विषय पर लिखे गये लेख आप सभी पाठकों को बेहद पसंद आये। मुझे आप सभी पाठकों का भरपूर स्नेह और आशीर्वाद मिला और इसके लिये मैं ह्रदय से आप सबका आभारी हूँ।

मुझे यह शेयर करते हुऐ बहुत खुशी हो रही कि ‘उड़ती बात’ एंकरिंग के विषय पर, सिलसिलेवार, इस तरह का काम करने वाला एकमात्र ब्लॉग है, और उड़ती बात के पेज, content की गुणवत्ता के कारण सर्च  इंजिन के पहले पेज के शीर्ष पर रैंक करते हैं।

एक अरसे से मेरे ढेरों प्रशसंकों की यह मांग थी कि Anchoring के विषय पर ebook प्रकाशित करूँ। आप सबकी demand पर मैंने इस पुस्तक पर काम किया। 200 से ज्यादा पृष्ठों की इस पुस्तक में एंकरिंग करने की बारीकियों, तकनीकों, tips और सावधानियों को step by step बताया गया है।

साथ ही अलग-अलग विषयों पर एंकरिंग स्क्रिप्ट्स संग्रह, मंच संचालन शायरी संग्रह, अतिथि स्वागत आभार शायरी संग्रह, दीप प्रज्ज्वलन शायरी संग्रह, ताली शायरी संग्रह, अतिथि स्वागत गीत संग्रह, सरस्वती वंदना संग्रह, गणेश वंदना आदि सम्मिलित है।

मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वाश है कि आप सबको यह ebook पसंद आयेगी और इस पुस्तक को पढ़ने के बाद आप एक चर्चित और कुशल एंकर बन पायेंगे।

मैं इस पोस्ट के begening में दी गई लिंक पर आप क्लिक करेंगे तो आप amazon kindle पर पब्लिश ईबुक की लिंक पर पहुंच जायेंगे जहाँ से आप E-payment gateway के माध्यम से यह ईबुक खरीद पायेंगें। या फिर इस ईबुक टाइटल-एंकरिंग का सुपरस्टार’ पर भी click करके आप यह बुक खरीद सकते हैं।

आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है जिस प्रकार का अभूतपूर्व प्यार आपका ‘उड़ती बात‘ को प्राप्त हुआ वैसे ही इस ebook को भी प्राप्त होगा।

आपसे अनुरोध है कि यह ईबुक अवश्य खरीदें और पसंद आने पर इसे शेयर भी करें और प्रोमोट भी करें। इस विषय में कोई सुझाव और प्रतिक्रिया से मुझे अवगत ज़रूर करायें।

ह्रदय से पुनः धन्यवाद

आपका स्नेहाकांक्षी
अमित जैन ‘मौलिक’

Mail-
[email protected]
[email protected]

Similar Posts:

Please follow and like us:
18 Comments

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!