सरकारी संस्था में रेनोवेशन या लघु निर्माण कार्य के लिये एप्लीकेशन/sarkari sanstha me renovation work ke liye application draft

Buy Ebook
control-work-official-form-39519
महोदय, 
संदर्भित पत्र क्रं. . . . के अनुसार………………………….को. सो. लिमि. को………………………..केंद्रीय करागार के प्रशिक्षित बन्दियों के द्वारा स्वच्छ वातावरण में निर्मित गुणवत्तापूर्ण खाद्य पदार्थों को सोसाइटी के ही द्वारा निर्धारित मूल्यों पर विक्रय के लिये आपके संस्थान द्वारा संस्थान के ही परिसर में सुनिश्चित स्थान पर अस्थाई खानपान ग्रह खोलने के लिये अधिकृत किया गया है। 
उल्लिखित है कि………………………..को. सो. लिमि. मुख्यधारा से अलग- थलग एवम उपेक्षित,  कारागार के बंदियों के पुन्रोथान के लिये, उनके  द्वारा निर्मित खाद्य पदार्थों के ही विक्रय के लिये प्रतिबध्द है ताकि वो प्रशिक्षण लेकर कुशल श्रमिक बनें. हमारे द्वारा उनको ” सजा के साथ- सजा के बाद”  सुनिश्चित रोज़गार की अभिनव पहल को आप जैसे बुद्ध्जीविओं द्वारा भरपूर प्रतिसाद मिल रहा है। हमारी संस्था ” गुणवत्तापूर्ण स्वस्थ आहार – स्वच्छ व्यवस्थित आहार शाला”  के लिये अपेक्षित है.  जो जगह हमे आवंटित की गई है उस जगह को स्वच्छ एवम व्यवस्थित बनाये रखने के लिये फेन्सिन्ग एवम शेड लगाने की आवश्यकता है जिससे हम आपको स्वच्छता के लिये आश्वस्त कर सके। 

महोदय, इसी संदर्भ में आपसे यह अनुनय है की हमें निर्धारित एवम अधिकृत परिसर में उल्लिखित स्वच्छता और निर्बाध सेवा के लिये आवश्यक   साज- सज्जा, रंग- रोगन एवम मरम्मत की अनुमति देने की कृपा करें  ताकि  आपके कर कमलों द्वारा कथित खान-पान ग्रह का  यथा शीघ्र शुभारंभ किया जा सके। 

धन्यवाद 

Leave a Reply