आभार सन्देश ड्राफ्ट-1/Aabhar Sandesh draft-1

Buy Ebook

 

 

Draft-A

 

स्नेहिल स्वजनों,

 
आज पुनः यह कहते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे बार्षिक कार्यक्रमो का एक बड़ा आयोजन…………………….का कार्यक्रम सफलता का एक बड़ा इतिहास बनाते हुए सम्पन्न हो गया है। कितनी भी ऊहापोह रही परन्तु मुझे अपने ग्रुप के कर्मठ पदाधिकारियों, कार्यकारिणी एवम प्रतिबध्दत कार्यकर्ताओ पर कभी भी संदेह नहीँ रहा। मुझे अपने प्रतिभागियों की रचनात्मकता एवम प्रतिभा पर सदा की तरह यकीन रहा-विश्वाश रहा। और अंततः परिणाम सुखद रुप में सामने आया।
 
मैं अपने सदस्यों का भी ऋणी हूँ कि उनकी गरिमामयी उपस्थिति का गौरव और उनका अतुल्य सहयोग मुझे  और मेरे आयोजक साथियो कों सदा की तरह प्राप्त हुआ। 
 
मैं अपने प्रतिभागियों का बहुत बहुत धन्यवाद एवम आभार करता हूँ कि उन्होने तन मन धन से इस कार्यक्रम में भागीदारी कि और कार्यक्रम को चार चाँद लगाये
 
मैं हमारे संचालक…………………..जी का एक परिष्कृत एवम सफल संचालन के लिये धन्यवाद एवम आभार  करता हूँ।
 
मैं हमारे कोरियोग्राफर……………….जी का बहुत बहुत धन्यवाद एवम आभार करता हूँ कि उन्होने अपनी अनूठी शिल्पकारी से कार्यक्रम को सफलता के शिखर पर पहुँचा दिया।
 
मैं हमारे सचिव………..भाई, कोषाध्यक्ष………..भाई, उपाध्यक्ष………… जी, संरक्षक…………भाई, प्रचार मंत्री………..जी से लेकर पूरी कार्यकारिनी का आभार करता हूँ धन्यवाद करता हूँ जिनका सतत एवम निर्बाध सहयोग हमें प्राप्त हुआ जो कि अभिभूत करने वाला है। 
 
सम्भवत कई नाम उल्लेखित करना रह गया हो लेकिन उन सभी सदस्यों की सक्रियता एवम सहयोग के बिना यह कार्यक्रम ऐसी भव्य सफलता को प्राप्त नहीँ हो सकता था।
 
आप सबका बहुत बहुत धन्यवाद एवम आभार करता हूँ। 
 
अध्यक्ष 
……………..
 

Draft-B

 

स्नेहिल स्वजनों,

 

आप सबको गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत बधाईयां ।

आज गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित अद्वितीय समारोह के सफल समापन की आप सबको बहुत-बहुत बधाई देते हुए मैं आप सबको हृदय से अतुल्य धन्यबाद प्रेषित करना चाहता हूँ कि आज, आप सबके स्नेहातिरेक के फलस्वरूप मुझे पुनः अध्यक्ष पद की शपथ दिलायी गई। मैं आप सबका बहुत बहुत आभार करता हूँ कि आपने मुझे अतिरिक्त स्नेह प्राप्त करने का दोबारा सुअवसर दिया।

एक अध्यक्ष के पद को महज़ पद और प्रतिष्ठा का विषय ना समझकर इसे मैं सीधे तौर पर एक बड़े दायित्व के रूप में लेता हूँ और इसे आप सबकी अपेक्षाओं और आशाओं के अनुरूप निभाने का प्रयास करता हूँ। मैं आप सबको पुनः धन्यबाद एवम आभार प्रेषित करते हुए आप सबसे पिछले कार्यकाल की तरह ही साथ और सहयोग की आकांक्षा रखता हूँ।

मैं आपको आश्वस्त करता हूँ कि मैं और मेरी उत्कृष्ट टीम इस कार्यकाल में हमारे समूह……………………………..को तुलनात्मक रूप से और उच्च शिखर पर ले जाने का प्रयास करेगी।

 

धन्यवाद । आप सबको गणतंत्र दिवस की पुनः बहुत-बहुत बधाईयां ।

 

आपका
……………

(अध्यक्ष)

Similar Posts:

Please follow and like us:
One Comment

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *